Facebook

Subscribe for New Post Notifications

Categories

Ad Home

BANNER 728X90

Labels

Random Posts

Recent Posts

Recent in Sports

Header Ads

test

Popular Posts

Pages

Business

Fashion

Business

[3,Design,post-tag]

FEATURED POSTS

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Featured post

पंचतंत्र कहानियाँ Hindi stories for kids panchatantra

हम लाये है आप के लिए panchtantra ki kahaniya या फिर कहे bachon ki kahaniyan in hindi इस आर्टिकल में आप को moral stories for childrens in hi...

Featured

Saturday, 24 October 2015

फ़ोन से 2 दिन मे पटाये लड़की पटाये How Flirt a Girl on Phone in Hindi

आप किसी लड़की से फ़ोन पे रोज बात कर रहे है एंड फिर भी वो आप से इम्प्रेस  नहीं हो रही है फिर आप को एक बार सोचना चाहयिए ऐसा क्यों?और फिर आप इन्टरनेट पे खोजते है कुछ सवाल जैसे की 
Phone Par Ladki Kaise Patayen ? और Girlfriend Se Phone Par Kya & Kaise Baat Kare या फिर 
Girls se dosti karne ke tips.इस पोस्ट मे आप को कुछ टिप्स मिलेंगे जिस से आप फ़ोन पे लड़की के साथ फ़्लर्ट करने मे  संकोच फील नहीं करेंगे.

भाई कभी होता क्या है हमे लड़की का नंबर तो मिल जाता है लेकिन हम लड़की से फ़ोन पे बात नहीं कर पाते है क्यों की हमे समझ नहीं आता है की हम क्या बात करे?अगर आप के साथ भी ये प्रॉब्लम है तो इस पोस्ट को आप पढ़े.whats app और फेसबुक से आप बात कर सकते है लेकिन जो रिजल्ट आप को कॉल पे बात कर के मिल सकता है वो रिजल्ट  chat से नहीं मिल सकता  है.क्यों जब आप फ़ोन पे बात करते हो तो लड़की सिर्फ और सिर्फ आप से बात करती है उसका ध्यान कही और नहीं होता है.इसलिये आप किसी लड़की को पटना चाहते है तो कोशिस करे की एक बार दिन मे उसे कॉल जरुर करे .इसके लिए निचे मैंने कुछ टिप्स दिये है जो आप को बहुत फायदा देंगे





                                         


सब से पहले ये सोचो की लड़की को कॉल कब करे?
अब भाई जब मन हो उसको फ़ोन घुमा दो इस से तो भाई लड़की परेशान हो जाएगी और फिर आपका काल नहीं उठाएगी और आप को इगनोरे करेगी.इसलिये ऐसे टाइम का सिलेक्शन करो जिस टाइम लड़की फ्री होती हो और आप से आराम से बात कर सके.दिन कई बार काल ना करे.एक बार काल करे और अच्छे से बात करे .

जब भी कॉल करो अपने माइंड मे कुछ टॉपिक्स सेलेक्ट कर लो
अब भाई तुमने फ़ोन घुमा दिया और लड़की से पूछ रहे हो "और बताओ" ये भी कोई बात हुई ?लड़की बोलेगी "क्या बताऊ?" बस आप की कहानी वही खत्म.इसलिये भाई सब से पहले एक टॉपिक सेलेक्ट कर लो की लड़की से बात क्या करनी है और फिर उसको काल करो.



कभी भी गुस्से मे आकर बात नहीं करे
भाई ऐसा है अगर आप किसी लड़की से गुस्से मे या फिर attitude मे बात करोगे तो वो आप से कभी बात करना पसंद नहीं करेगी.बात करना एक कला है जिसमे आप को माहिर होना है मेरे दोस्त.अपनी बातों का आप को ऐसा जाल बिछाना है की लड़की उस से निकल ही ना पाये.

आप उसे एक निक नाम दो
जब भी बात करे बहुत ही शांत दिमाग से बात करे .अपनी आवाज़ को जितना हो सके उतना स्वीट रखे और प्यार से बात करे .आप उसको एक निक नाम भी दे सकते है अगर उसे अच्छा ना लगे तो उस नाम से उसे ना बुलाये.


दिन भर उसने क्या किया ?,अपनी स्टोरी बताओ
भाई सब से पहले आप को उस से पूछना है की उसने पूरा दिन क्या किया ?उसका दिन कैसा रहा ?
इस से भाई 2 चीज़े होंगी पहला आप को टॉपिक मिल सकता है उस से बात करने का.जैसे की उसने बोला यार आज मेरा मूड ऑफ है .तो आप उस से पूछ सकते हो क्यों क्या हुआ?उसकी प्रॉब्लम को समझ के उसको समाधान दे सकते हो.इस वो खुस हो जाएगी .और अगर वो बहुत खुस होगी तो भी आप को बताएगी की आज मैंने ये किया ,वो किया ,आज मैंने शोपिंग करी etc.आप उस पूछ सकते है क्या शोपिंग करी,या फिर मूवी देख आयी होगी तो पूछ सकते हो कैसी मूवी थी etc.
अगर उसके पास बताने को कुछ नहीं है तो आप अपना कुछ उसको बता सकते हो यार आज ऐसा हो गया ,वैसा हो गया.लेकिन याद रहे कुछ फनी बात करना.अगर कोई बात नहीं है बताने को तो अपने मन से कुछ बना दो यार.



बताने से जादा पूछे
भाई किसी भी लड़की बोलना जादा और सुनना कम पसंद होता है .इसलिये उसकी सुनो जादा और तुम बोलो कम .इसका ये भी मतलब नहीं है की आप बिलकुल मौन धारण कर लो.और अगर वो आप से कुछ बोल रही है तो 
उसका सही रिएक्शन दे .उसकी हर बात पे रियेक्ट करे .लड़की को ये नहीं लगना चाहयिए की आप उसकी बात मे
इंटरेस्ट नहीं ले रहे है.भाई मान लिया लड़की की बात पकाऊ होती है लेकिन आप को ऐसा ज़ाहिर नहीं करना है.आप उसे ये दिखाओ की आप को बहुत मजा आ रहा है.

तारीफ करे 

लडकिया तारीफ की भूखी होती है इसलिये पेल के तारीफ करो .लेकिन इतना तारीफ ना करो की उसे लगे ये तो फेक रहा है .इसलिये तारीफ करे लेकिन सही तारीफ करे .जैसे की आप उस से बोलो "यार एक बात बोलू?" वो बोलेगी हा बोलो "तब बोलो तुम्हारी आवाज़ बहुत स्वीट है ऐसा मन करता है बस सुनता जाऊ".या फिर  "कल तुम उस ड्रेस मे बहुत अच्छी लग रही थी" .उसको भाई ये एहसास दिलाओ की आप उसको लाइक करते हो.


फेक ना बने
अपनी इमेज एक अच्छे और सच्चे लड़के की रखे.कभी भी अपनी इमेज ख़राब ना करे .लड़की से उसके फैमिली के बारे मे भी बात करे .कभी-कभी उसके mom एंड dad के बारे मे भी बात करे .उनकी भी हाल -चाल ले .इस वो इम्प्रेस होगी.
काम के बनो
इसका मतलब ये है की भाई अगर आप दोनों साथ मे ऑफिस मे हो ,या फिर कॉलेज में हो और आप को कोई ऐसी न्यूज़ पता चली जो उसके लिए जरुरी है तो उसको बताये .

ऐसे और भी टिप्स पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है इसके लिए इस लिंक पे क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक
और भी टिप्स पढ़े

0 on: "फ़ोन से 2 दिन मे पटाये लड़की पटाये How Flirt a Girl on Phone in Hindi"