Facebook

Subscribe for New Post Notifications

Arquivo do blog

Categories

Ad Home

BANNER 728X90

Labels

Random Posts

Recent Posts

Recent in Sports

Header Ads

test

Popular Posts

Pages

Business

Fashion

Business

[3,Design,post-tag]

FEATURED POSTS

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Featured post

पंचतंत्र कहानियाँ Hindi stories for kids panchatantra

हम लाये है आप के लिए panchtantra ki kahaniya या फिर कहे bachon ki kahaniyan in hindi इस आर्टिकल में आप को moral stories for childrens in hi...

Featured

Sunday, 22 November 2015

लड़की आपको पसंद करती है या नहीं?Kaise jane ki ladki Like Karti Hain ki Nahi?

सभी लडको की एक चाहत होती है की उसकी एक gf जरूर  होनी चाहयिए कुछ लड़के बना बी लेते है 
लेकिन कुछ लड़के कभी बोल ही नहीं पाते है एंड फिर वो लड़की किसी और की gf बन जाती है तो किलस के रह जाते है इस पोस्ट को पड़ने से  आप को ये पता चल जायेगा की लड़की आप को पसंद करती है या नहीं एंड फिर आप  बिना देर किये अपने  प्यार का इज़हार  कर दे.
इस पोस्ट मे आप को नाचे दिये हुए सरे सवाल के जवाब मिलेंगे.
Kaise Pata Kare Ladki Pasand Karti Hai Ya Nhi .kaise jane ki ladki pyar karti hai.How To Know If A Girl LIKES You in HINDI.kaise jane ki ladki love karti hain ki nahi?kaise jane ki girl like karti hain ki nahi in school.how to know girls like you in coaching.kaise jane ki ladki like karti hain ki nahi agar woh shy nature ki hain.?

अब इन सब की टेंशन छोड़ दे क्यों की मे लाया हु आप के लिए ये पोस्ट जो आप के सारे क्वेश्चन का जवाब है






लड़की आपको पसंद करती है या नहीं, इन इशारों से जान लीजिए
आप किसी लड़की को लाइक करते हैं और उसके आगे पीछे घूमते रहते हैं लकेिन आप को  समझ नहीं आ रहा कि उसके मन में आपके लिए क्या है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही  काम की है। लड़की अगर अकसर ये इस तरह की बाते करती  है  तो तो समझ जाइए कि आपका कोई चांस नहीं और वह आपकी नहीं हो सकती है.

'मैं अभी रिलेशनशिप लिए रेडी नहीं हूं'

अगर वे इस तरह से बात करती है तो इसका मतलब ये है की वह आप से प्रेम सम्बन्ध नहीं रखना चाहती.इसका मतलब ये नहीं है की आप हार मान जाये उसकी केयर करे उसका ध्यान रखे हो सकता कुछ दिन बाद आप के लिए उसके दिल कुछ फीलिंग आ जाये.
तो भाई थोडा संभल जाये और फालतू की हरकत न करे और उसे इम्प्रेस करने मे लग जाये क्या पता आगे चल के काम बन जाये

'मुझे लगता है अभी मुझे खुद पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए'
असल में उनका मतलब होता है कि वह सिंगल रहना पसंद करेगी।लेकिन आप हार न माने उसे इम्प्रेस करते रहिये.लेकिन बहतु जादा पीछे न पड़े नहीं तो वो तुम्हे वैल्यू नहीं देगी वो सोचेगी यार ये तो पीछे पड़ा रहता है
तो भाई अपनी वैल्यू कम न होने देना
मैं तुम्हें उस नजर से नहीं देखती'
इसका मतलब ये है वह आप को दोस्त से ज्यादा और कुछ नहीं समझती है भाई तुम्हरा कट गया है इसका मतलब वो तुम्हे गोली दे रही है और तुम्हे उसने फ्रेंड जोन मे डाल दिया है.अब भाई तुम्हे कैसे भी कर के इस जोन से निकलना पड़ेगा.

'मुझे नहीं लगता यह सही वक्त है, शायद कभी बाद में...'
इसका सीधा मतलब वे आपके साथ रिश्ता नहीं बनाना चाहतीं लेकिन आप अब तक उन्हें जो खास महसूस कराते आए हैं, उसे भी नहीं खोने देना चाहती।भाई इसका सीधा मतलब ये है की वो अभी इंट्रेस्टेड नहीं है.भाई इस केस मे आप का फुल चांस है थोडा और लगो काम हो जायेगा.

'मेरी जिंदगी में और कोई है'
भाई  भले ही तुम्हे पता हो की वो सिंगल है लेकिन फिर भी तुम्हे गोली दे रही है की वो मिन्गल तो आप खुद समझदार हो.भाई इसका मतलब ये है उसने तुम्हे बाबा जी का ठुल्लू दिखा दिया है


'मैं इस हफ्ते बहुत बिजी हूं' 

भाई इसका मतलब ये है वो आप को गोली दे रही है.लेकिन अगर वो बार-2 ऐसा बोल रही है तो क्यों हो सकता है वो सच मे बिजी हो.
इन सब चीजों का रखे ध्यान


लडकिया बहुत हिंट देती है वो तुम्हे लाइक करती है की नहीं लेकिन उसे ग्रैब करने वाला भी होना चाहयिए मीन्स आप को उस हिंट को समझाना भी पड़ेगा.

1.जब वह आप से बात करे तो ध्यान से देखे उसकी आँखों की पुतली बड़ी  होती है क्या?: अगर ऐसा होता है , तो वो आपको लाइक करती हैं।उसकी आँखों का इशारा समझने की कोशिस करे.



2.उसके एक्टिविटी(हाव-भाव) को देखे जब वो आप के आस पास हो  तब: जब वह आपके आस पास होगी, तब वह अपने आप को लम्बी दिखाना चाहेगी, अपने कंधो को पीछे की तरफ और अपने पेट को अंदर कर लेगी.अगर आप को टच करने की कोशिस करे या फिर बात-२ मे आप को टच करती है.आप इन सब चीजों का ध्यान रखे जब आप उसके साथ हो एंड जब वह अकेली हो.
  • आप देखेंगे कि वो अपने होंठो को लिक  कर रही होगी, अपनी गर्दन को छू रही होगी और अपनी सिर को उठा रही होगी ताकि उसकी गर्दन ज्यादा खुली दिखें।
  • वह आपकी ओर ज्यादा झुक सकती हैं और आपके और ज्यादा पास आने की कोशिश करेगी। वह बहाने बना के आपके नजदीक आने की कोशिश कर सकती हैं।
  • गुस्सा वाला नाक भी रूचिकर होने का संकेत है, हालांकि बिना उसके नाक में रूचि लिए यह पता लगाना काफी मुश्किल काम हैं!
  • वह अपने बालो के साथ खेलना शुरू और आपके कपड़ो से काल्पनिक धूल साफ़ करेगी।



3.देखे यदि वह आपके आसपास होने पर मुस्कुरा रही हैं: इस पर ध्यान दें, यह काफी अच्छा संकेत है कि वह आप में रूचि ले रही हैं। यदि वह आपको देखकर, या आपके आसपास होने पर आपसे बात करते समय शर्माती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि वह घबराहट महसूस करती हैं क्योंकि वह आपको पसन्द करती हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए, उसके आसपास रहें और पता लगाये कि क्या वह ऐसी इंसान तो नहीं है जो बहुतों के साथ भी ऐसे ही पेश आती हैं।

4.उसको आपकी तरफ देखते हुए पकड़े: वह आँखों का सम्बन्ध बनाना और आँखों से एकटक देखना शुरू कर देगी जब वह आप में रूचि लेना शुरू करेगी। वह आपके चेहरे को बारीकी से देखेगी, ऐसा वह काफी बार करेगी और आपको तेज नजर से देखेगी, और फिर कुछ देर बार आपको फिर से  देखेगी। वह आपको अपनी नम आँखों से या बड़ी, मासूम नजरों से भी देख सकती हैं।
  • यदि वह जमीन को देखेे, तो इसका मतलब वह शरमा रही है और आपसे आँखे मिलाने से घबरा रही है।
  • कक्षा के दौरान समय निकाले, पढ़ाई के बाद, और जहाँ भी आपके आसपास हो तो देखें कि वह कहाँ देख रही हैं। यदि वह आपको देख रही हो और जल्दी ही कही और देखने लग जाये जब उसने आपको उसे देखते हुए देख लिया, तो इसका मतलब वह आपमे रूचि लेती हैं। इस तरह की नजर से देखने का मतलब वह आपके बारे में काफी सोच रही है। उसके द्वारा आपको बार बार देखना उसकी आपमें रूचि होने का बहुत बड़ा संकेत हैं।
  • उसे अपनी ओर देखते हुए पाए पर उसे शर्मिंदा करने से बचे। यह अंतिम स्थिति है जो वह आपको महसूस करवाना चाहती है और जब ऐसा हुआ तो वह स्वयं को शर्मिंदा महसूस करेगी। साधारण सा व्यवहार करें, मुस्कुराये और दूसरी तरफ देख लें और उसे सामान्य स्थिति में आने के लिए समय दे।
  • याद रहे की अगर वह शर्मीली है, तो वह आपकी तरफ शायद नहीं देखें। यदि वह आपको एकटक देखे और मुस्कुराए, वह जरूर आपके लिए है, लेकिन यदि वह ऐसा नहीं करती है तो मतलब वह शर्मीली हैं। एकटक देखना जरूर सम्मोहन का संकेत हैं। यदि वह मुस्कुराये नहीं तो उदास होने की जरूरत नहीं हैं, ज्यादातर लड़कियां ऐसा ही करती हैं। और हाँ ध्यान रहें, सावधान रहें अगर वह कुछ सोच रही हैं या घूर रही हैं। यह आप खुद समझ सकते हैं, अगर वह कुछ देर के कही ओर देखें और पलट कर फिर से आपको देखने लग जाएँ। लेकिन अगर वह लगातार आपको एकटक देख या घूर रही है, तो यह डे ड्रीमिंग हो सकता हैं।

5.जब वह आपको अच्छे से जानना चाहे: जब किसी लड़की को आपके बारे में अधिक जानने की जिज्ञासा होने लगे तो समझो कि उसके दिल में कुछ है। वो आपसे बातों-बातों में आपकी पसंद-नापसंद, आपकी हॉबी, आपकी फैमिली या फिर जॉब के बारे में जानना चाहेगी। इसका मतलब है कि वो आप की जिंदगी में इंट्रेस्टेड है।


और भी टिप्स पढ़े

0 on: "लड़की आपको पसंद करती है या नहीं?Kaise jane ki ladki Like Karti Hain ki Nahi?"