Facebook

Subscribe for New Post Notifications

Categories

Ad Home

BANNER 728X90

Labels

Random Posts

Recent Posts

Recent in Sports

Header Ads

test

Popular Posts

Pages

Business

Fashion

Business

[3,Design,post-tag]

FEATURED POSTS

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Featured post

पंचतंत्र कहानियाँ Hindi stories for kids panchatantra

हम लाये है आप के लिए panchtantra ki kahaniya या फिर कहे bachon ki kahaniyan in hindi इस आर्टिकल में आप को moral stories for childrens in hi...

Featured

Monday, 16 April 2018

टी बैग के उपयोग के बारे आश्चर्यजनक बातें.Health Tips Hindi,Tea Bag ke fayde.

आज इस पोस्ट मे आप को ज्ञान का भण्डार मिलेगा जैसे की How to remove massa from face home remedy? या फिर til hatane ke upay in hindi या फिर muh ke chale ka gharelu nuskhe जी हां इस पोस्ट मे आप को इन सब समस्यों का हल मिलेगा. तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े.अगर आप के दिमाग मे How to remove massa in hindi? सवाल आता है तो इस पोस्ट को पढने के बाद ये सवाल नहीं आयेगा क्यों की इस सवाल का आप को जवाब मिल जायेगा.

हेल्लो फ़्रेंड्स वेलकम to chatpetips portal.आज  इस पोस्ट मै हम को यूज़ किये हुए टी बैग के फायदे बतायेंगे.आप कह सकते है की चीज़ एक है लेकिन फायदे बहुत सरे है.आप ने कभी सोचा भी नहीं होगा की टी बैग का कोई यूज़ भी सकता है.लेकिन इस पोस्ट को पढने के बाद आप की सोच बदल जाएगी




थकान दूर करने के लिए हर कोई चाय पीता है लगभग हर कोई टी बैग का इस्तेमाल करता है.लेकिन इसको यूज़ करने के बाद आप उसे फेक देते है.आज हम आप को बताएँगे की कैसे आप टी बैग का इस्तेमाल कर के बहुत सारी परेशानीयों से छुटकारा पा सकते है.टी बैग से आप मस्सो को उपचार कर सकते है.refrigerator की बदबू भगा सकते है,गंदे बर्तन को साफ़ कर सकते है,ये आप के लिये एयर फ्रेशनेस का बी काम करता है.

Refrigerator cleaning tips in Hindi,Fridge ki safai

अगर फ्रिज जादा देर तक बंद रहता है या फिर कुछ सामान रखने से उसमे से बदबू आ रही है तो उसके लिए आप उसे किये हुए टी बैग को फ्रिज के किसी बी कोने म रख दीजिये इस से आप के फ्रिज की सारी बद बू दूर हो जाएगी.

How to remove massa from neck?

मस्से को जड़ से हटाने का इतना आसान उपाय जिसे जानकर कर आप दंग रह जायेंगे अगर आप के बॉडी मे कही बी मस्से है तो इसके उपचार के लिए ये बहुत ही फायदेमंद है.इसके लिए आप उसे किये हुए टी बैग को मस्से के ऊपर रखे इसे कुछ देर रखने के बाद वापस फेक दे याद रखे मस्सो के उपचार के बाद टी बैग को तुरंत ही फेक दे ये आप के लिए जहरीला साबित हो सकता है.


Jale hue bartan ki safai

अगर आप गंदे बर्तन से परेशान है एंड बहुत मेहनत कर रहे है इसको साफ़ करने के लिए फिर बी साफ़ नहीं हो रहा है तो इसके लिए बी टी बैग आप की बहुत मदद करेगा.
गंदे बर्तन को साफ़ करने के लिए एक बड़े बर्तन मे गर्म पानी कर के इसमें २ यूज़ किये टी बैग को डाल दे और जो बर्तन गंदे है उन्हें बी डाल कर पूरी रात के लिए छोड़ दे अगले दिन आप इन बर्तनों को धो ले इस से कड़े से कड़े दाग बी चले जायेंगे.


Muh ke rog


मुँह के छालों के लिए बी टी बैग बहुत काम करता है इसके लिए आप टी बैग को मुँह  के  छालों  पर कुछ देर के लिए रख कर छोड़ दे और फिर निकाल कर फेक दे और मुँह को ठन्डे वाटर से धो ले. इस से छालों पर ठंडक मिलती है और जल्दी ही ठीक हो जाते है.


0 on: "टी बैग के उपयोग के बारे आश्चर्यजनक बातें.Health Tips Hindi,Tea Bag ke fayde."