Facebook

Subscribe for New Post Notifications

Arquivo do blog

Categories

Ad Home

BANNER 728X90

Labels

Random Posts

Recent Posts

Recent in Sports

Header Ads

test

Popular Posts

Pages

Business

Fashion

Business

[3,Design,post-tag]

FEATURED POSTS

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Featured post

पंचतंत्र कहानियाँ Hindi stories for kids panchatantra

हम लाये है आप के लिए panchtantra ki kahaniya या फिर कहे bachon ki kahaniyan in hindi इस आर्टिकल में आप को moral stories for childrens in hi...

Featured

Tuesday, 8 May 2018

लड़की खुद से आकर बोलेगी तुम मेरे BOYFRIEND बनोगे?

इस पोस्ट मे आप को ladki patane ka mantra hindi mein और ladki patane ke tips दिये हुए है.इस पोस्ट को पढ़ कर आप अपने ऊपर से सिंगल का धब्बा हटा सकते है मेरे भाई.इसलिये आज अप को मै बताने जा रहा हु ladki se baat karne ke tarikeऔर  ladki ko diwana kaise banaye ले तरीके.


भाई हम सभी चाहते है की कोई लड़की हमे पसंद करे खास कर वह लड़की जिसे हम पसंद करते है.
तो आज मे आप को यहाँ पे कुछ टिप्स बताने वाला हु जिसके बाद लड़की खुद आप को प्रोपोस मारेगी खुद बोलेगी की "क्या तुम मेरे बॉय फ्रेंड बनोगे?"

1.उसकी पसंद बन जाओ
ये इंसान की फितरत होती  है आप उसी की तरफ attract होते हो जो आप के जैसा हो.आप के जो बेस्ट फ्रेंड होंगे वो आप के ही जैसे होंगे इसलिये आप की उस से खूब बनती है.तो आप को यहाँ पे उसे ये दिकाना है की आप उसी के जैसे हो उसके मन ये भावनाए उमड़-२ के आनी चाहयिए की यार ये लड़का तो बिलकुल मेरे जैसा है,ये तो मेरा कॉपी है यार.अगर उसे ऐसा यकीन दिला दोगे तो वो आप से दोस्ती करेगी और आप के पास आयेगी.अगर उसे पिंक कलर अच्छा लगता है तो जादा तर पिंक टीशर्ट पहनना बुरी बात नहीं है अगर उसे कोई सीरियल या मूवी अच्छी लगती है तो उसे देखो,उसे जो एक्ट्रेस एंड एक्टर पसंद हो उसे अपनी पसंद बना लो.इसका सब से बड़ा फायदा ये है की आप दोनों के पास बात करने का टॉपिक होगा आप जब भी कोई सीरियल देखोगे तो आप के पास सुबह या फिर नेक्स्ट डे बात करने का टॉपिक होगा.जिस से वह आप से कम्फ़र्टेबल फील होगी.

भाई लेकिन एक बात का ध्यान रखना कही उसे ये न पता चल जाये की ये सब आप नाटक कर रहे हो बाबा जी का ठुल्लू मिल जायेगा आप को अगर ऐसा हो गया तो.
एक बात और ध्यान रखना इसका मतलब ये नहीं है आप उसके आगे पीछे पूछ हिलाते फिरो नहीं तो फिर हिलाते रह जाओगे अपना स्टैंड जरुर रखना ये नहीं कुछ भी बोल दे और तुम हा मे हा करो.लडकियों को चिपकू लड़के बिलकुल पसंद नहीं होते है ये बात ध्यान रखना मेरे दोस्त.
केयर करो

केयर का मतलब ये नहीं है भाई सिर्फ उसी की केयर करनी है अपनी भी केयर करनी होती है.उसकी केयर करने का मतलब ये है की वो अगर उदास दिखे  तो जा के पूछो क्या दिक्कत है उसे,
फॉर्मेलिटी नहीं निभाना है भाई की जा के पूछ लिया क्या बात है और निकल लिया वह से,भाई फिर आप के जैसे बहुत आएंगे एंड जायंगे.यहाँ पे आपको उसकी प्रॉब्लम पता कर के उसको सलूशन भी देना है एंड अगर प्रॉब्लम आप के अंडर मे हो तो उसकी हेल्प भी करनी है
ये चीज़ लड़की को बहुत अच्छी लगेगी.इसका सब से बड़ा फायदा ये होगा की अगली बार जब भी वो मुसीबत मे पड़ेगी तो सब से पहले वो आप को याद करेगी.
लेकिन भाई उडती हुई तीर न ले लेना अगर प्रॉब्लम आप के अंडर मे हो तो हाथ डालना नहीं तो निकल लेना अच्छी से गोली दे के.
आप अपना भी केयर करे भाई कपडे सही से पहने,हेयर स्टाइल सही से रखे,बियर्ड को अच्छे स्टाइल मे रखे ,नहीं तो वो सोचेगी जब ये अपना ख्याल नहीं रख पाता है तो मेरा क्या ख्याल रखेगा.
लड़की के सामने केयरलेस इमेज न बनाये.
अच्छा और avialable बनो
भाई अपने आप को उस प्रोडक्ट की तरह बनाओ जो आते ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाता है
तो यहाँ पे आप को सस्ता एंड सब से अच्छा बनना है.तो आप को यहाँ पे जो भी आप की एक्स थी उसकी प्यारी-२ कहानी सुनानी है.
भाई अगर  गर्ल फ्रेंड नहीं रही है तो भी भाई कहानी सुना दो मतलब इतना सोचने की
जरूरत नहीं है.इस सोच मे न पड़ जाना की यार मेरी तो आज तक गर्ल फ्रेंड ही नहीं बनी है
भाई इतना सोचोगे तो कभी बनेगी भी नहीं.उसको खूब कहानी सुनाओ उसको सुनाओ यार मेरी एक gf थी बहुत प्यारी थी बहुत सारी लडकिया देकी लेकिन उसके जैसी नहीं देखी,हम पूरी रात बात किया करते थे,
उसको तुम्हे फ्यूचर दिकाना है उसको बताना है की तुम भी ये चीज़ ले सकती हो.
और तारीफ करो पता है यार हम बहुत एन्जॉय करते थे ,सब हम को देख के जेलस फील करते थे,हम मूवी देखने जाते थे,हम खूब घुमने जाते थे दोनों मिल कर शोपिंग करते थे.

अब देखो यहाँ पे २ चीज़े हुए पहली की आप ने उसे फ्यूचर दिकाया की जो चीज़े आप ने अपने एक्स के साथ किया वो चीज़े उसे भी दे सकते हो.
क्यों की भाई हम इंसान की न फितरत होती है हम न लालची होते जो चीज़े हमे अच्छी दिखाती है न मन मे जरुर आता है कास मुझे मिल जाती .
तो जब वो लड़की ये सब सुनेगी न तो कही ना कही उसके मन मे भी जरुर आयेगा कास ये सब  मुझे भी मिल जाये दूसरी चीज़ ये हुई आप ने ये दिकाया की आप अवेलेबल हो उसके लिए


और भी टिप्स पढ़े

0 on: "लड़की खुद से आकर बोलेगी तुम मेरे BOYFRIEND बनोगे?"