Facebook

Subscribe for New Post Notifications

Arquivo do blog

Categories

Ad Home

BANNER 728X90

Labels

Random Posts

Recent Posts

Recent in Sports

Header Ads

test

Popular Posts

Pages

Business

Fashion

Business

[3,Design,post-tag]

FEATURED POSTS

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Featured post

पंचतंत्र कहानियाँ Hindi stories for kids panchatantra

हम लाये है आप के लिए panchtantra ki kahaniya या फिर कहे bachon ki kahaniyan in hindi इस आर्टिकल में आप को moral stories for childrens in hi...

Featured

Friday, 15 June 2018

फेसबुक से लड़की पटाने के टिप्स how to start chat with unknown girl on facebook

भाई अगर आप खोज रहे है how to make girlfriend on facebook in Hindi और  how to impress a girl on fb chat in Hindi या फिर i want a girlfriend in facebook तो आप एक दम सही जगह आये हो.इस पोस्ट मे आप को सब कुछ मिलेगा चाहे आप facebook par chat kaise kare या फिर facebook se number kaise le खोज रहे हो.इस पोस्ट को अंत पढ़े और अपनी सारी परेशानी का जवाब ले.अगर आप को समझ नहीं आता है fb par ladki se kya baat kare तो इस पोस्ट को पढ़े.

भाई आज का जमाना तो फेसबुक और whatsapp का है .लगभग हर कोई जिसके पास स्मार्ट फ़ोन है
वो फेसबुक और whatsaap पे जरुर होता है .तो मैंने सोचा क्यों ना भाई लोग को कुछ टिप्स दे दिये जाये .
तो भाई इस पोस्ट मे आप को में फेसबुक के कुछ टिप्स बताने जा रहा हु जो आप ध्यान  रखना और अपने दिमाग में उतार लेना .अगर ये बातें याद रखोगे तो लड़की पटाने मे आसानी होगी .
भाई आप को मे पहले ये बता दू की ये सारे टिप्स मैंने खुद अजमाए इसलिये आप को बता रहा हु ये मत सोचना की कुछ भी लिख दिया है.

10 टिप्स फॉर फेसबुक


1.उसकी पिक्चर पे कभी कमेंट बॉक्स मे कमेंट ना करे
अब भाई सोच रहा होगा ये क्या बात हुई अभी तक तो सब मुझसे बोलते आये है की लड़की की पिक लाइक करो,उसकी पिक पे कमेंट करो etc .ये पूरी तरह से उल्टा बता रहा है.तो भाई मे आप को बता दू की अगर आप कमेंट करने जा रहे है लड़की की फोटो पर तो सब से पहले वहा पे देख ले की पहले से कितने लोग कमेंट कर चुके है?क्या लड़की कमेंट का रिप्लाई दे रही है?अगर कम लोगो ने कमेंट किया है तो आप कमेंट करो .क्यों की भाई अगर 100 कमेंट उसकी पिक पे आलरेडी है तो वो तुम्हारे कमेंट को घंटा देखेगी.इसलिये आप उसे मेसेज करो दो इनबॉक्स मे  कमेंट करने की जगह.इस से आप को फायदा होगा लड़की थैंक्स बोलेगी फिर आप कुछ बोलोगे और आप की बात भी स्टार्ट हो जाएगी.

लगभग सारे लड़के,लड़की की हर पिक्चर पे कमेंट करते है क्यों उन्हें लगता है कमेंट करने से लड़की उन पे फ़िदा हो जाएगी उन से इम्प्रेस हो जाएगी.
भाई उसकी सारी पिक पे कमेंट करने का क्या फायदा बताओ मुझे?हां अगर लड़की आप के हर कमेंट का
रिप्लाई देती है ठीक है नहीं तो फर्जी मे कमेंट करने का कोई फायदा नहीं है.ऐसा करने से आप की वैल्यू
कम होगी.

2.भाई लड़के कमेंट भी क्या करते है गिने-चुने कुछ वर्ड् है बस वही
जैसी की nice pic,looking beautiful,awesome photo nice click इन वर्ड्स के अलावा भाई के पास कुछ नहीं होता है बोलने को .और भाई यही वर्ड्स  हर लड़की के पिक पे करेगा.भाई अगर आप भीड़ से अलग रहोगे तभी तो किसी को दिखोगे .इसलिये आप को भीड़ से हटना है. भाई एक बात बताओ सारी ज़िन्दगी क्या एक खाना खा सकता है?भाई कुछ नया बोलो यार.



तो भाई आप को करना क्या है उसको इनबॉक्स मे बताना है की उसकी पिक तुम्हे बहुत अच्छी लगी बिलकुल सिंपल वर्ड्स मे इसमें कोई मसाला ऐड करने की जरुरुत नहीं है.जैसे की भाई अगर तुमने बोल दिया की "ये पिक देख के तुम पे दिल आ गया क्या लग रही हो!"भाई ऐसे कमेंट करोगे तो ब्लाक होने के चांस बड जायेंगे.
इसलिये सिंपल सा कमेंट करो जैसे की मुझे लगता है ये अभी तक की तुम्हारी बेस्ट dp(प्रोफाइल पिक्चर) है या कवर पिक है.या फिर बोलो 9 आउट ऑफ़ 10 फिर लड़की बोलेगी "अच्छा एक नंबर क्यों काटा?".उसके बाद आप कुछ बोल सकते है फिर लड़की कुछ बोलेगी और आप की बात आगे बढेगी.

3.हर पिक्चर  लाइक करने की जगह  उस पे रियेक्ट करे भाई ऐसा है लड़की कोई भी पिक डाल दे तो उस पे  लाइक की भरमार आ जाती है.इस लिए आप को भीड़ से हटना है .अब उसकी पिक पे 200 लाइक है उसे कैसे पता चलेगा की तुमने लाइक किया है उसकी इसलिये आप उस पे रियेक्ट करो.ये फेसबुक का नया फीचर है इसे इस्तेमाल करो भाई.


4.अपनी पिक्चर उसको टैग ना करो
भाई एक बात बताओ अगर आप मुझे सही से जानते नहीं है और में आप को रोज 2-4 फोटो टैग कर दू तो आप को कैसा लगेगा ?गुस्सा आयेगी ना?.इसलिये भाई अपनी हर पिक उसको टैग ना करो.लड़की रोज तुम्हारे फोटो की notification से परेशान हो के तम्हे ब्लाक कर देगी.

5.पकाओ मत
अगर भाई उसका रिप्लाई नहीं आ रहा है तो आप उसे पकाओ मत यार .कहने के मतलब ये है भाई की अगर उसक रिप्लाई नहीं आ रहा तो ये नहीं आप पेलम- पेल मेसेज किये पड़े है दिन-रात थोडा इंतजार कर लो भाई.हो सकता है वो बिजी हो.कुछ तो धमकी देना स्टार्ट कर देते है,कुछ तो भिखारी बन जाते है प्लीज रिप्लाई कर दो ना,अच्छा बस एक बार रिप्लाई कर दो,कुछ लड़के सेंटी लाइन बोलते है तुम muje भूल गयी अब रिप्लाई बी नहीं करोगी.तो भाई ये सब लाइन ना चेपे.

6.फ़ोन नंबर स्टार्टिंग मे ना मांगे
भाई एक बात बताओ अभी जान ना पहचान और तुम उसका नंबर मांग रहे हो .ये भी कोई बात हुई ?
कुछ लौंडे बोलते है की तुम्हरा whatsaap नंबर मिलेगा ?क्यों की मे फेसबुक पे कम ऑनलाइन आता हु
अब भाई नंबर तो तुम्हे मिलेगा नहीं और ब्लाक अलग से हो जाओगे.इसलिये नंबर तब मांगे जब आप की बात-चीत अच्छे से होने लगे.कुछ लड़के तो इतने बड़े वाले होते है की लड़की की पिक पे कमेंट मे अपना नंबर डाल देते है .यार हद होती है चुतियापने की तुम सलमान खान हो,या फिर रणबीर कपूर की वो तुम्हे फ़ोन करेगी.

7.पोस्ट कायदे के डालो

भाई मूत्र विसर्जन करते हुई फोटो डालोगे तो तुमसे कौन इम्प्रेस होगा.या फिर टेडी -मेढ़ी सेल्फी डालोगे.
इसलिये भाई पोस्ट अच्छे डालो जैसे की कही घुमने गये हो वहा की पिक डाल दो .या फिर कोई मूवी देखने गये हो  वो डाल दो.ऐसा कुछ तूफानी मत करना भाई

8.प्रोफाइल पिक्चर मस्त होनी चाहयिए
भाई फेसबुक जब आप किसी लड़की से बात करते हो तो आप को उसकी सिर्फ प्रोफाइल पिक्चर ही दिखती है.या फिर जब आप फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड करते हो किसी लड़की को तब भी सब से पहले आप की प्रोफाइल पिक्चर ही दिखती है.इसलिये प्रोफाइल पिक्चर होनी चाहिए कमाल की.इस तरह की dp ना लगाना

एक सर्वे के अनुसार लोगो को outdoor की पिक्चर जादा पसंद आती है .outdoor मतलब की जो पिक्चर घर से बाहर की हो जैसे की आप कही घुमने गया हो ,किसी पहाड़ वाली जगह पे ,या फिर समुन्दर वाली जगह पे तो वहा की पिक्चर लगाये.भाई फेसबुक पे आप किसी को रियल लाइफ में तो जानते नहीं है इसलिये जो आप उसे दिखाओ आप के लिए सामने वाला इंसान वही सोचेगा.

मै आप को कुछ टिप्स बताने जा रहा हु जिस से आप किसी लड़की से फेसबुक पे शुरुआत कर सकते है

बॉय:hi कैसी हो ?
गर्ल:अच्छी हु!
बॉय:8 आउट ऑफ़ 10 तुम्हारी प्रोफाइल पिक्चर को
गर्ल:ohh thanks
बॉय:welome,can we play a game?
गर्ल:कैसा game?
बॉय:कॉफ़ी with "जो भी तुम्हरा नाम है"
गर्ल:ये कैसा गेम है?
बॉय:इसमें मै तुमसे कुछ सवाल करूँगा और तुम्हे उसके जवाब देने है.और जब तुम सारे सवालो के जवाब दे दोगी तो तुम्हे मेरे साथ coffee पिने का चांस मिलेगा hahaha एक फनी स्माइली के साथ .
गर्ल:hehehe ok
बॉय:ok,तो फर्स्ट question फॉर you,तुम्हारा बर्थडे कब होता है?
गर्ल:19 jan
बॉय:इस बार बर्थडे में मुझे पार्टी चाहयिए ahahaha
गर्ल:why not!
बॉय:तुम्हारा फेवरेट हीरो?
गर्ल:सलमान
बॉय:मेरा भी यार muje सलमान की बजरंगी भाई जान अभी तक की बेस्ट मूवी लगी और तुम्हे?
गर्ल:muje तो उसकी सारी मूवी बेस्ट लगती है!

भाई आप को इसी तरह अपनी बात को आगे बढाना है.इस से आप लकड़ी के बारे मे सब कुछ जान जाओगे और लड़की आप से फ्रेंडली भी जाएगी और फिर एक दिन ऐसा भीं आयेगा जब वो आप को अपना नंबर भी देगी.
लड़की को अपनी आदत डलवा दो भाई की उसको तुमसे बात किये बिना चैन ना आये.आप को उसकीं हर बात पकड़ लेनी है और उस से 2-4 बात और निकाल लेनी है .जिस से आप की बात लम्बी होगी और लड़की को भी मजा आयेगा.
भाई इस लिंक पे क्लिक कर के आप कुछ सवाल नोट कर सकते हो जो आप लड़की से पूछ सकते है

भाई ऐसा है अगर टिप्स अच्छी लगी हो तो फेसबुक पेज लाइक कर दो  इस लिंक पे क्लिक कर के आप नये-नये टिप्स  से अपडेट रहेंगे
क्लिक करे फेसबुक पेज लाइक के लिए

और भी टिप्स पढ़े

0 on: "फेसबुक से लड़की पटाने के टिप्स how to start chat with unknown girl on facebook"